पूरे 4000 रुपये डिस्काउंट मिल रहा है vivo t2 pro 5g smartphone पर ऑफर केवल दो दिनों का

vivo t2 pro 5G smartphone, वीवो एक एसी कॉम्पनी है जिसकी बिक्री और डिमांड भारतीय बाजारों में दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है लोग आज ज्यादा से ज्यादा वीवो के स्मार्टफोनस खरीद रहे कारण एक ही कम बजट में superb फीचर्स हमारे देश का मध्यम वर्ग हो या गरीबी रेखा वाला ज्यादातर के हट में यही ब्रांड दिखती है, आज बात करने वाले है Vivo के एसे फोन की जो पिछले साल 2023 September 22 को लॉन्च हुआ था तबसे लेकर आज तक धूम मचा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Vivo के इस स्मार्टफोन में भी इसके फ्लैग्शिप`Vivo V27 जेसे ही फीचर्स है इस फोन में भी कॉम्पनी ने आधुनिक तकनीक वाले बेहतरीन functions दिए है लाइट सेन्सर, कॉम्पास, gyroscope, Proximity और ऑप्टिकल fingerprint सेन्सर इनबिलट किए गए है।

5G + 4G दोनों कानेक्टिविटी के साथ bluetooth लैटस्ट वर्ज़न 5.3, wifi 5 और शानदार तस्वीरे खींचने वाले ड्यूल एडवांस्ड कैमरा सेटअप दिया है vivo ने इसकी बढ़ती बिक्री को देखते हुए इसमे पूरे 4000 रुपये तक की छूट दी है पर यह ऑफर केवल 13-06-2024 तक ही है दोस्तों तो चलिए आगे जानते है इसके बारें में।

vivo t2 pro 5g camera features

vivo के इस स्मार्टफोन के रियर साइड में एडवांस्ड टेक से बनाए हुए ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमे मैन या प्राइमेरी कैमरा 64 मेगापिक्सेलस वाइड ऐंगल ISO सपोर्ट वाला और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सेलस bokeh mode जेसे शानदार फीचर्स के साथ आता है इसमे कैमरा के इर्दगिर्द रिंग led फ्लैश लाइट देखने को मिलती है।

फ्रन्ट केमेरा 16 मेगापिक्सेलस वाइड ऐंगल 1920 X 1080 विडिओ रेसोल्यूशन के साथ है साथ ही शानदार अल्ट्रा क्लेयर कैमरा फीचर्स जेसे HDR मोड, Digital जूमीनग, ऑटो फ्लैश, कॉन्टीनऔस शूटिंग, Face detection, ISO control जेसे बेहतरीन मोडेस मौजूद है।

vivo t2 pro 5g display functions

वीवो के इस लाजवाब फोन में हम स्क्रीन की बात करें तो इसमे 6.78 इंचेस फुली HD+ 3D Curved AMOLED डिस्प्ले मौजूद है जो की अल्ट्रा क्लेयर 2400 X 1080 पीक्सेल्स रेसोल्यूशन दे सकती है इसमे 1300 निट्स की पीक ब्राइट्निस, 388 Ppi पीक्सेल्स डेंसीटी लाइट emitting मटेरियल T7+ और 120 हर्ट्ज की टॉप परफॉरमेंस वाली रिफ्रेश रेट मिलती है।

vivo t2 pro 5g price in india
vivo t2 pro 5g price in india

vivo t2 pro 5g processor support

वीवो के इस स्मार्टफोन मेकन परफॉरमेंस में कॉम्पनी ने कोई भी कमी नहीं रखी मतलब की जितना बजट है उस हिसाब से काफी दमदार powerful MediaTek Dimensity 7200 Octa core प्रोसेसर एंड्रॉयड 13 वर्ज़न ऑपरेटिंग सिस्टम पे वर्क करता है इसमे 4 NM चिपसेट 2.8 Ghz का इस्तेमाल किया गया है।

इस में क्या बताऊ भाइयों एकदम मक्खन जेस स्मूद युसर performance मिल जाता है बिना कोई लेग के मतलब जितन चाहो अनलाइन खेलों इसमे 246749 CPU SCORE, 178704 GPU स्कोर और ओवरॉल vivo t2 pro AnTuTu score 722349 का मिल जाता है।

vivo t2 pro 5g storage capacity

स्टॉरिज कपैसिटी की बात करें तो vivo के फोन में आपको दो वेरियंट मिलते है जिसमे बेस मोडेल 8 GB ram + 128 GB इन्टर्नल स्टॉरिज जबकि टॉप मोडेल 8 GB Ram + 256 GB इन्टर्नल स्टॉरिज जेसे दो मोडेलस निकले गए है, इसमे कॉम्पनी ने LPDDR4X रेम टाइप जो की दमदार स्मूद यूजर एक्सपेरिनस देती है ।

वो यूसर्स जिनहोने ऑरेडी यह फोन खरीदा हुआ है और vivo t2 pro back covers खरीदना चाहते है तो आपको इसके लिए ZAPVI साइट चेक करनी चाहिए बहोत ही सस्ते मे मात्र 100 रुपये से back कोवर्स मिलते है।

vivo t2 pro 5g Powerful battery

इसमे दमदार नॉन रिमोवबल लिथियम पॉलीमर बैटरी पूरी 4600 mAh की दी है जो की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले 66 वाट के फास्ट फ्लैश चार्जर के साथ USB TYPE C केबल और सिर्फ 22 मिनट में चार्ज कर सकता है पूरा फोन।

इसमे Vapor chamber liquid cooling सिस्टम दिया गया है जो की सिस्टम को ठंडा बनाए रखता है और परफॉरमेंस को फास्ट इसके केवल एक बार चार्ज करने पर 7.28 घंटे अनलाइन गेमिंग + 20 घंटे यूट्यूब स्ट्रीमिंग का मज़ा ले सकते है।

vivo t2 pro 5g price in india
vivo t2 pro 5g price in india

vivo t2 pro 5g discount price in india

vivo कंपनी ने इसमे दो कलर चॉइसेस दिया है जिसमे DUNE GOLD और NEW MOON BLACK जेसे कलर शामिल है इसके शुरुआती मोडेल 8 + 128 वाले की कीमत 22,999 रुपये है जबकि 8 + 256 gb वाले मोड की कीमत 23,999 रुपये रखी गई है लेकिन कॉम्पनी ने vivo यूजर की डिमांड को देखते हुए दो दिन का Sale चलाया हुआ है जिसमे 4000 रुपये की छूट से यह फोन बिक रहे है, डिस्काउंट ऑफर के लिए HDFC, Axis, SBI बैंक क्रेडिट कार्ड होन अति आवश्यक है दोस्तों।

देखो दोस्तों अगर आप नया फोन लेने की सोंच रहे है है और आपके दिमाग में यह फोन बेठता है तो इसे अभी ही ले लीजिए या फिर केवल 3000 रुपये प्रतिमहीना के NO COST EMI पर इसे आसानी से खरीद सकते है ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जाए दोस्तों।

Spread the love

Leave a Comment