Vivo v30 pro price in India: 50 मेगापिक्सेलस के quad camera setup के साथ वीवो का यह धांसू 5g स्मार्टफोन

Vivo v30 pro price in India, वीवो कंपनी ने इस इस स्मार्टफोन में काफी हाईटेक और प्रीमियम फीचर्स दिए है वीवो कंपनी अपने शानदार कैमरा और लो बजट हाई फीचर्स के लिए मशहूर है ।
इसमे इसमे आपको दो मॉडेल्स vivo v30 और vivo v30 pro मिलेंगे तो आज दोस्तों हम बात करेंगे price in India, स्पेसिफिकेशन्स और रिव्यू के बारें में ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Vivo v30 pro 5g smartphone specifications

Vivo v30 pro
Vivo v30 pro

वीवो के इस स्मार्टफोनए मैं आपको SUPER AMOLED फुली hd + अल्ट्र स्लिम डिस्प्ले वह भी 6.78 इंचेस की curved 3d डिस्प्ले मिलेगा।

साथ ही ट्रिपपल ai कैमरा सेटअप और Qualcomm Snapdragon फास्ट पेरफॉर्मीनग ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ मिलेगा यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 वर्ज़न के सपोर्ट के साथ मिलता है ।

camera quality

Vivo v30 प्रो 5g स्मार्टफोन में मैन कैमरा रियर साइड की तरफ 50 मेगापिक्सेलस का वह भी sony imx 816 sensor के support के साथ सेकन्डेरी कैमरा 50 मेगापिक्सेलस ai ultra wide ऐंगल auto फोकस के साथ आता हैं और तीसरा कैमरा भी 50 मेगापिक्सेलस के portrait लेंस के साथ ।

सेल्फ़ी या फ्रन्ट कैमरा भी 50 मेगापिक्सेलस का zeiss professional portrait camera दिया गया है जो की बेहतरीन images नाइट में भी खींचता है

इसमे लाइव फ़ोटोज़, कॉन्टीनऔस विडिओ शूटिंग, hdr 10+, और रेड स्मार्ट औरा लाइट हाई रेसोल्यूशन पिक्चर क्वालिटी के साथ मिलता है ।   

display resolution

वीवो कंपनी ने इस 5g स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाला फुली hd + amoled curved डिस्प्ले 6.78 inches ultra slim display के साथ दिया है ।   

इसमे आपको 2800 x 1260 पीक्सेल्स का इमेज रेसोल्यूशन मिलता है, और 1200 निट्स का पीक ब्राइट्निस वह भी पिक्सेल डेन्सिटी 452 ppi के साथ दिया गया है ।

processor performance

किसी भी स्मार्टफोन का पावर सोर्स उसका प्रोसेसर होता है ओर वीवो कंपनी ने इस 5g स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 फास्ट पेरफॉर्मीनग गेमिंग प्रोसेसर दिया है ।

यह funtouch 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है जो की एंड्रॉयड 14 वर्ज़न पर वर्क करता है

साथ ही साथ इसमे 3.1 ghz का powerful Qualcomm gen 3 फ्लैग्शिप gpu के साथ मिलता है ।

antutu benchmark Score

वीवो के इस स्मार्टफोनए में बेहतरीन जानदार या धमाकेदार स्मूद फास्ट परफॉरमेंस वाला 99000 का बेंचमार्क स्कोर जो की भोट अच्छा स्कोर हैं देखने को मिलता है । गमर्स के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन है

storage capacity

Vivo v30 pro
Vivo v30 pro

वीवो ने इस स्मार्टफोन में दो कलर variants जो की अंडमान ब्लू और क्लैसिक ब्लैक है देखने को मिलते है ।

मोडेलस की बात करें तो इसमे आपको बेस मोडेल 8 gb ram + 128 gb इन्टर्नल स्टॉरिज, 8 gb ram + 256 gb इन्टर्नल स्टॉरिज और टॉप मोडेल 12 gb राम + 512 इन्टर्नल स्टॉरिज जेसे वरइंट्स मिलते है ।

इतना स्टॉरिज स्पेस होने के कारण users को फास्ट और स्मूद इक्स्पीरीअन्स मिलता है ।

battery lifespan

कंपनी ने इस 5g स्मार्टफोन के साथ ultra फास्ट चार्जिंग 80 वाट का और usb type c cable जो की केवल 40 मिनट्स में फूल चार्ज कर सकता है दिया है ।

इसमे आपको 5000 Mah की धमाकेदार नॉन रेमोवबले लिथीअम बैटरी दी है ।

Vivo v30 pro price in India with discount + Offers

वीवो कॉम्पनी ने इस स्मार्टफोन में 3 वरइंट्स निकले हुए है अगर बात करें Vivo v30 pro price in India के बारें में तो 8 gb ram + 128 gb इन्टर्नल स्टॉरिज की किमत्त 33,999 रुपये रखी गई है  , 8 gb ram + 256 gb इन्टर्नल स्टॉरिज 35,999 रुपये रखी गई है और टॉप मोडेल 12 gb राम + 512 इन्टर्नल स्टॉरिज तो इसकी कीमत 37,999 रुपये है ।

इसमे आपको accelerometer, ambient light sensor, display fingerprint sensor, Gyroscope जैसे sensors भी मिलते है ।

अगर आप भी मेरी तरह डिस्काउंट लेने में रुचि रखते है तो अभी किसी भी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर आपको 3000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा ज्यादा जानकारी के लिए e commerce website पर जाए ।

Also Read :

तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में माना Vivo v30 pro price in india के विषय में सारी जानकारी दी है, अगर जानकारी अछि लगे तो सोशल मीडिया पर दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और कमेन्ट करके अपना फीडबैक जरूर दे ।

Spread the love

Leave a Comment