vivo v27 5G mobile price in india: 50 मैगपिक्सेल सेल्फी कैमरे और धमाकेदार प्रीमियम फीचर्स के साथ वीवो का यह 5G स्मार्टफोन

Vivo v27 5G Mobile price in india , भारतीय बाज़ारों में ओप्पो, वीवो, और रेडमी कम्पनिया अपने लॉ बजट और दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है हालही में लांच हुआ vivo V30 e को वीवो उसेर्स काफी पसंद कर रहे है।

पर हम बात करने वाले हैं 5g smartphone के बारें में जो की काफी पसंद किया गया था और आज भी यह स्मार्टफोन डिमांड में है।
launch date in india की बात के तोह यह फोन 23 march 2023 को लांच हुआ था तोह दोस्तों चलिए जानते हैं price in india और उसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

vivo v27 5g smartphone specifications

इस स्मार्टफोन में आपको 2 कलर चोइसस मिलती हैं जो की magic blue और noble black है।
यह स्मार्टफोन प्रीमियम sleek, light, elegant डिज़ाइन लुक के साथ मिलेगा जो की एक बेहतरीन प्रीमियम लुक के साथ आता है।
इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ aura light sony IMX 766V सेंसर के साथ मिलेगा जो की वीडियो शूटिंग में काफी अच्छा एफेक्ट देता है।
वीवो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में Super AMOLED डिस्प्ले दी है वह भी 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ

camera सेटअप

vivo v27 price in india
Vivo v27 5G smartphone price in india

कैमरा कॉलिटी की बात करें तोह इसमें आपको ट्रिपल कैमरा दिया जाता है जो की AI सपोर्ट के प्रीमियम फीचर के साथ मिलता है। रियर साइड में 50 मैगपिक्सेल्स का मैन कैमरा sony IMX 766V OIS सपोर्ट सेंसर के साथ, और दूसरा 8 मैगपिक्सेल्स के वाइड एंगल और तीसरा 2 मैगपिक्सेल्स के macros लेंस के साथ।

पीछे रियर कैमरा सेटअप के साथ AURA LIGHT भी मिलती हैं जो की नाईट फोटोग्राफी में बेहतर इमेज खींचती है।
सेल्फी लवर्स को ध्यान में रखते हुए वीवो ने इसमें 50 मैगपिक्सेल्स का धमाकेदार फ्रंट कैमरा दिया हैं जो की 4k रेसोलुशन के साथ आता है।

display क्वालिटी

vivo v27 price in india
Vivo v27 5G smartphone price in india

इस 5g स्मार्टफोन में आपको sleek, light, elegant डिज़ाइन मिलता हियँ जो की काफी पतला हल्का और बेहतरीन डिज़ाइन हैं, इसमें आपको 6.78 इनचेस की fully HD + AMOLED डिस्प्ले मिलती हैं।

यह डिस्प्ले 3D curved display और फ़ास्ट 120 Hz smooth रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती हैं इसमें 2400 X 1080 पिक्सेल्स का Fully HD + रेसोलुशन के साथ

processor परफॉरमेंस

गेमिंग यूजर एक्सपीरियंस को फ़ास्ट और स्मूथ बनाने के लिए इसमें आपको पावरफुल 4nm चिपसेट वह भी mediatek dimensity 7200 के धमाकेदार प्रोसेसर के साथ दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में 60000 तक का बेंचमार्क antutu score देखने को मिलता हैं जिस से की यह स्मार्टफोन लग नहीं करने वाला और अच्छा फ़ास्ट स्मूथ परफॉरमेंस मिलता है।

battery बैकअप

बैटरी की बात अक्रें तोह इस स्मार्टफोन में आपको जानदार फ़्लैश चार्जर के साथ 4600 Mah की बड़ी सी बैटरी मिलती है।
जो की केवल 19 मिनट में ५० % चार्ज कर सकता हैं साथ ही 66 वाट का फ़्लैश चार्जर भी मिलता है जिस से की केवल एक चार्ज में आप पुरे दिन एन्तेर्तैन्मेंट का मज़्ज़ा ले सकते है।

storage स्पेस

Vivo के इस स्मार्टफोन में स्टोरेज स्पेस की बात करें तोह इस आपको 8 gb ram + 128 gb इंटरनल स्टोरेज और 12 gb ram+ 256 gb इंटरनल स्टोरेज जैसे दो वैरिएंट्स मिलते हैं।

back covers

किसी भी स्मार्टफोन के कवर्स के लिए आप ZAPVEE साइट पे जेक सर्च कर सकते है इस साइट पे केवल ९९ रूपये में अच्छे कवर्स मिल जाते है अगर आपको कस्टोमीसेड कवर्स यानि की प्रीमियम कवर्स चाहिए तोह BEWAKOOF साइट पर जाकर Vivo v27 5G smartphone back covers खरीद सकते है।

Vivo v27 5G smartphone price in India with discount + offers

इसमें आपको 2.8 Ghz का ऑक्टाकोर funtouch OIS जो की android 13 बेस्ड हैं मिलेगा।
इसमें आपको एक्सेलेरोमीटर, ambient light sensor, proximity sensor, display fingerprint sensor, Gyroscope जैसे कई सेंसर मिलते हैं।

तोह दोस्तों बात करते है price in India के बारें में इस स्मार्टफोन का बेस मॉडल यानि 8 gb ram + 128 gb इंटरनल स्टोरेज की कीमत 31,999 रूपये रखी गयी है।

जब की इसके टॉप वैरिएंट 12 gb ram+ 256 gb इंटरनल स्टोरेज की कीमत 36,999 रूपये रखी गयी है
आप इस स्मार्टफोन को किसी भी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर मात्र 1571 रूपये के नो कॉस्ट एमी पर खरीद सकते है ज्यादा जानकारी के लिए E-websites पर जाये।

also Read :

तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में मेने smartphone priceऔर उसके फीचर्स के बारें में सारी जानकारी दी है जानकारी याची लगे तो सोशल मीडिया पर दोस्तों के साथ शेयर जरूर करिएगा और कमेन्ट सेक्शन में अपना फीडबैक जरूर दे ।

Spread the love

Leave a Comment