पूरे 5 हजार छूट से vivo v40 pro superb फ्लैग्शिप मोबाईल खरीदे मिलेगा 512GB rom और 12 GB रेम

vivo v40 pro की तारीफ दोस्तों जितनी करो उतनी कम है वीवो ने लो बजट में तो दी जीत ही लिया लेकिन अब फ्लैग्शिप फोन्स में भी वह सबको टक्कर दे रहा है गजब के प्रीमियम डिजाइन के साथ यह फोन हर तरह से प्रीमियम लेवल का परफॉरमेंस देगा 4 Zeiss professional कैमरा सिस्टम जो की सबसे सिनमैटिक रेसोल्यूशन का अनुभव देगा अगर आप भी एक प्रीमियम और लैटस्ट फीचर वाला फोन खरीद न चाहते है तो यह फोन के ऑफफर्स और फीचर्स के बारें में जान लीजिए पहले।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

vivo v40 pro launch date in india

वीवो ने अपना फ्लैग्शिप फीचर्स वाला तहलका मचाने वाला नया फोन लॉन्च कर दिया है यह फोन हर तरीके से प्रीमियम फ़ील देता है हाल ही में अभी 7 अगस्त 2024 को यह स्मार्ट डिवाइस अनलाइन flipkart और बहरतीय बाजारों में इसे लॉन्च कर दिया गया है।

vivo v40 pro specifications

vivo v40 में आपको अब तक के बेस्ट प्रीमियम प्रोफेशनल कैमरा सिस्टम Zeiss portrait दिया गया है जो की DSLR कैमरा को पछाड़ सकता है और बोकह मोड के साथ एकदम Ultra HD तस्वीरें खींचता है एक से एक बारीक डिटेल्स के साथ।

cinematic Experience वाला 50 मेगापिक्सेलस Zeiss अल्ट्रा वाइड ऐंगल कैमरा autoफोकस गजब के HDR मोड फीचर वाला और दूसरा भी 50 मेगापिक्सेलस ZEiss वाइड ऐंगल OIS सपोर्ट के साथ है इसके अलावा तीसरा कैमरा भी 50 मेगापिक्सेलस Telephoto पोर्ट्रेट टेक्नॉलजी वाला धांशु SOny IMX 816 सेन्सर वाला दिए गया है।

वीवो ने स्मरटेस्ट Aura light रियर साइड पर दी है जोकी AI 3D स्टूडियो लाइट तरह की है इसे ऑन करके पिक्स लेने पर फ़ोटोज़ में काफी नैच्रल और बेहतरीन इफेक्ट मिलेगा।

सेल्फ़ी के लिए भी 50 मेगापिक्सेलस Zeiss ग्रुप सेल्फ़ी कैमरा vivo v40 pro में देखने को मिलेगा जिसमे नए AI फैशल contouring टेक फीचर मिलेगा।

दोस्तों vivo v40 pro में अब तक का सबसे आधुनिक IP68 डस्ट और वाटर रीज़िस्टन्स प्रूफिंग मिलता है यह 1.5 मीटर गहरे पानी में पूरे 30 मिनट्स तक रह सकेगा बिना किसी प्रॉब्लेम के।

vivo v40 pro को देर तक चलाने के लिए 5500 mah की लॉंग लैस्टिंग बैटरी बैकअप दिया गया है जो की 80 watt के एकदम फास्ट फ्लैश चार्जिंग के साथ है, बात करें इसके परफॉरमेंस की तो इसमे फ्लैग्शिप बाहुबली जैसा ताकतवर Mediatek Dimensity 9200 + 5G प्रोसेसर 3.35 Ghz क्लाक स्पीड वाला इनबिलट किया है।

ओवरॉल परफॉरमेंस की बात करें तो इसमे आप बेजीजक गेमिंग और विडिओ एडिटिंग का भरपूर ताबड़तोड़ मज़ा ले पाएंगे बिना किस भी प्रकार के लेगीनग के बेंचमार्क स्कोर देखे तो काफी मजबूत 15,90,000 का vivo v40 pro AnTuTu score इसमे मिल जाता है।

ultra स्लिम बॉडी प्रीमियम डिजाइन के साथ सबसे खूबसूरत एकदम क्लेयर स्क्रीन डिस्प्ले 2800 X 1260 डिस्प्ले रेसोल्यूशन वाली मिलती है जो की पूरे 4500 निट्स का पीक ब्राइट्निस देगी साथ ही vivo v40 pro में HDR 10+ Curved स्क्रीन डिस्प्ले जो की 6.78 इंचेस AMOLED + होगी।

120 हर्ट्ज रेफ़र्श रेट का स्मूद सकरोलिंग और फास्ट परफॉरमेंस देखने को मिलेगा v सीरीज की तरह इसमे भी दोनों तरफ बेहतरीन साउन्ड सिस्टम डूल speakers मिलएगे।

vivo v40 pro price in india with discount offers

vivo v40 pro
vivo v40 pro

वीवो कॉम्पनी ने इसमे दो जबरदस्त वेरियंट निकाले हुए है जिसमे आपको 8 GB रेम या 12 GB के साथ 256 GB इन्टर्नल स्पेस या फिर 512 GB Rom का ऑप्शन मिलेगा, अगर आप 8 GB + 256 GB rom वाले वेरीयन्त खरीदना चाहते है तो इसकी कीमत 49,999 रुपीये रखी गई जबकि इसके 512 GB + 12 GB वाले वेरियंट की प्राइस 55,999 रुपये देखने को मिलेगी।

लेकिन लेकिन लेकिन दोस्तों अभी ताज़ा लॉन्च होने के कारण इसमे पूरे 5000 रुपये का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट ऑफर किसी भी बैंक क्रेडिट कार्ड पर मिल जाएगा।

Spread the love

Leave a Comment