इस मोबाईल oppo f23 5g के साथ रोला जमेगा रोला 120Hz रिफ्रेश रेट और 256Gb के amazing फीचर्स के साथ

oppo f23 5g price की बात अंत में होगी दोस्तों पहले इसके सारे फीचर्स जानेगे अगर कीमत इसकी एक ऐव्रिज बजट के साथ रहेगी क्योंकि इसके फीचर्स भी काफी बढ़िया लेवल के है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

oppo f23 5g launch date in india की बात करें तो यह सुनहरा स्मार्ट मोबाईल पिछले साल may 2023 को रिलीज किया गया था और इसके ताकतवर परफॉरमेंस के कारण काफी बिक्री हुई थी और आज भी इसे काफी लोग अनलाइन eकॉमर्स साइट्स पर से खरीद रहे है।

oppo f23 5g specifications

oppo ने केमेरा में HDR मोड, AI portrait retouching जो बैकग्राउंड को एकदम ब्लर और स्टनींग क्लेआरिटी के साथ वाइब्रन्ट कलर, फ्लैश स्नैप्शाट extra hd रिकॉर्डिंग और 1920 X 1080 पीक्सेल्स रेसोल्यूशन देता है।

camera setup

oppo f23 5g price
oppo f23 5g price

Fabulous कैमरा सेटअप मिलता है ऑपपो के इस 5G स्मार्टफोन में जिसमे triple AI बेस्ड केमेरा मिलते है मैन कैमरा 64 मेगापिक्सेलस वाइड ऐंगल LED फ्लैश attached जो बारीक से बारीक हर डिटेल्स के साथ फोटोग्राफी करेगा दूसरा केमेरा 2 मेगापिक्सेसल डेप्थ फीचर्स वाला 3P लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सेलस macro है।

फ्रन्ट केमेरा डूल व्यू विडिओ फीचर्स वाला 32 मेगापिक्सेलस वाइड ऐंगल PRo मोड, panorama मोड, nightscape मोड, टाइम लैप्स मोड जेसे बढ़िया फीचर्स मिलते है।

display resolution

स्क्रीन इसमे 120 हर्ट्ज की दमदार फास्ट परफॉरमेंस देने वाली रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ दी गई है जिसमे 6 लेवल आद्यपतिवे फ्रेम रेट लोवर पावर कन्सम्शन इफेक्ट देगी, 6.72 इंचेस लार्जर स्क्रीन fully hd+ 2400 X 1080 रेसोल्यूशन के साथ इनबिलट की गई है।

performance

तगड़ा परफॉरमेंस देने के लिए बाहुबली जैसा शक्तिशाली प्रोसेसर adreno 619 ग्राफिक्स और 6 nm कम्प्यूटिंग चिपसेट सपोर्ट के साथ oppo f23 5g processor Qualcomm Snapdragon 695 Octa core 2.2 Ghz का देखने को मिलेगा।

इसमे बेचमार्क स्कोर परफॉरमेंस देखने जाए तो Oppo f23 5g antutu score में ओवरॉल 437860 का अंतुतु सकोर निकल के आता है जो की बढ़िया मल्टीटैस्किंग करने के लिए है।

battery and charger

44 मिनट में लेपर्ड की रफ्तार से चार्ज करने वाला फास्ट चार्जिंग सपोर्ट 67 watt superVOOC चार्जर साथ में मिलेगा केवल एक बार चार्ज करने पर आपको यह 16 घंटे का विडिओ स्ट्रीमिंग + 39 घंटे का call कॉन्टीनऔस डुरैशन + 9 घंटे का गेम प्लेइंग देगा इसके लार्जर बैटरी बैकअप के साथ 5000 mah की यूएसबी टाइप सी वाली लिथीअम पॉलीमर बैटरी लगाई गई है।

internal storage

रोम या कपैसिटी स्टॉरिज की बात करें तो Ram expansion फीचर मिलता है जिसमे 8 GB रेम को और 8 GB तक इक्स्पैन्ड किया जा सकता है इसके अलावा गेमिंग और विडिओ स्टॉरिज के लिए 1 TB एक्स्ट्रा स्टॉरिज दिया गया है जिसका लाभ आप microsd डालकर कर सकते है।

oppo ने इस मोडेल में केवल एक ही वेरियंट वह भी 8 GB ram + 256 GB rom के साथ दिया है स्टॉरिज टाइप इसमे UFS 2.2 तरह का है, Lpddr4x तरह की रेम है जो की काफी स्मूद यूजर Experience देता है।

भाई में तो हर पोस्ट में कहता हूँ की सस्ते बैक कवर के लिए meesho पे जाए और महंगे या प्रीमियम कोवर्स लेने के लिए Zapvi साइट पर जाके oppo f23 5g back cover सर्च करें।

oppo f23 5g price in india with offers

oppo f23 5g price
oppo f23 5g price

दुनिया कहा से कहा पहोच गई है दोस्तों AI का ज़माना आ गया है एसे में oppo ने एक बेहतरीन AI दिया है जिसकी प्रसंशा हर कोई कर रहा है और हो भी न क्यों क्योंकि इसका टेक्नॉलजी बाकी सभी कॉम्पनियों को मात दे चुका है OPPO Reno 11 Pro 5g आप इस पर क्लिक करके इस फ्लैग्शिप ऑपपो फोन्स के बारें में जान सकते है।

इस मोबाईल की कीमत के बारें में जाने तो oppo f23 5g 8 256 की प्राइस अफिशल साइट पर 22999 रुपये रखी गई है और ऑफलाइन हर बाजार में आपको यही प्राइस देखने को मिलेगा पर Oppo f23 5g flipkart से खरीदे तो आपको मात्र 19700 रुपये की कीमत से मिल जाएगा।

Spread the love

Leave a Comment