vivo t2x 5g price in india : 50 MP कैमरा वाला धमाकेदार 5G स्मार्टफोन सबसे कम कीमत में

Vivo t2x 5g price in india, जब भी बात आती है लो बजट और दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन की तब सबसे पहले रहती है वीवो कॉम्पनी वीवो कॉम्पनी की इसी खासियत के कारण भारत के बाजारों में इसका दबदबा बना हुआ है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अगर आप भी बहोत कम प्राइस में एक दमदार स्मार्टफोन लेना चाहते है तो यह फोन आपके लिये एकदम सही रहेगा तो दोस्तों इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स को जान ने के लिए विस्तार से पढिए ।

vivo t2x 5g specifications

vivo t2x 5g price in india
vivo t2x 5g price in india

जब आप इस 5G स्मार्टफोन की कीमत जानेगे तो चौंक जाएंगे क्योंकि इतने कम प्राइस में इतने अछे फीचर्स कोई और कंपनी कहा देती है, इसमे आपको 50 मेगापिक्सेलस का धमाकेदार सुपर नाइट मोड वाला मैन कैमरा मिलेगा । और 5000 Mah की बड़ी सी जानदार बैटरी वह भी 18 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगा साथ ही 4G`और 5G कोनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है ।

vivo t2x 5g camera setup

vivo के इस स्मार्टफोन में बात करें मैन कैमरा की तो इसमे आपको 50 मेगापिक्सेलस का वाइड ऐंगल + सुपर नाइट मोड फीचर वाला कैमरा दिया गया है सेकन्डेरी कैमरा 2 मेगापिक्सेलस का MACROS लेंस के साथ मिलता है ।

वीवो के इस स्मार्टफोन में कॉन्टीनऔस शूटिंग, HDR, Digital Zoom, Face detection जेसे कई फीचर्स भी मौजूद है 1920 X 1080 रेसोल्यूशन का विडिओ रिकॉर्डिंग और 8150 X 6150 पीक्सेल्स का इमेज रेसोल्यूशन दिया गया है ।

vivo t2x 5g display quality

6.58 इंचेस IPS LCD वह भी 1080 X 2408 पीक्सेल्स के fully HD+ रेसोल्यूशन के साथ मिलती है जो की काफी बेहतर है ऊपर की तरफ punch hole मिलता है । 401 Ppi पिक्सेल डेन्सिटी और 650 निट्स का पीक ब्राइटनेस्स 60 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलता है ।

vivo t2x 5g processor

वीवो ने अपने यूसर्स को ध्यान में रखते हुए काफी अच्छा प्रोसेसर जो की Mediatek Dimesity 6020 7 NM चिपसेट वाला 5G प्रोसेसर है दिया गया है इसका GPU MAli – G 57 और 2.2 GHZ Octacore वह भी एंड्रॉयड 13 वर्ज़न के साथ मिलता है । यूसर्स इसेमें नॉर्मल गेमिंग और नॉर्मल विडिओ एडिटिंग सॉफ्टवेयर का यूस भी कर सकते है ।

vivo t2x 5g antutu score

इस स्मार्टफोन में 105636 का CPU स्कोर और 54629 का GPU स्कोर मिल जाता है overall 324382 का ANTUTU Benchmark स्कोर मिल जाता है जो की इसस प्राइस रेंज में काफी अच्छा है ।

vivo t2x 5g storage

स्टॉरिज स्पेस की बात करें तो वीवो के इस स्मार्टफोन में 4 GB + 128 GB इन्टर्नल स्टॉरिज , 6 GB + 128 GB इन्टर्नल स्टॉरिज , 8 GB + 128 GB इन्टर्नल स्टॉरिज जेसे 3 वरियान्ट्स मिल जाते है और अगर कलर choices की बात करें तो aurora Gold, Black Gladiator, Glimmer Black, Marine Blue, Sunstone Orange जैसे 5 कलर variants देखने को मिलते है । इसमे स्टॉरिज स्पेस बढ़ाने के लिए 1 TB तक का Micro SD कार्ड युस कर सकते है ।

vivo t2x 5g battery backup

वीवो ने इसमे 5000 माह की सालिड नॉन रेमोवबल लिथीअम पॉलिमेर बैटरी दी है जो की 18 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और USB Type C Cable के साथ मिलता है

बॉडी डिजाइन की बात करें तो यह स्मार्टफोन अल्ट्र स्लिम और ग्लॉसी मैट पटर्न बॉडी के साथ मिलता है ।

vivo t2x 5g back covers

देखो किसी भी कंपनी का स्मार्टफोन हो आप ZAPVI साइट पे जाके कोई भी नॉर्मल सा बैक कवर मात्र 99 रुपये से ले सकते है और अगर आपको भी मेरी तरह प्रीमियम covers के सोखीन है तो Bewakoof साइट पर जाके customise करवा सकते है यहअ पे आपको थोड़े महेंगे कोवर्स मिलेंगे दोस्तों ।

vivo t2x 5g launch date in india

दोस्तों बात करें launch date in india की तो यह धांशु स्मार्टफोन 11 अप्रैल 2023 को यानि ठीक एक साल पहले लॉन्च कर दिया गया था पर आज भी इसे लोग लेना पसंद करते है क्योंकि इतनी कम कीमत पर केवल वीवो ही इसे धमाकेदार स्मार्टफोन दे सकता है ।

vivo t2x 5g price in india

तो चलिए बात करते है उस टॉपिक की जिस का आप सब लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, price की बात करें तो इसके बेस मोडेल जो की 4 GB + 128 GB इन्टर्नल स्टॉरिज वाला है उसकी कीमत केवल 11,999 रुपये रखी गई है जबकि 6 GB + 128 GB इन्टर्नल स्टॉरिज वाले की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है ।

8 GB + 128 GB इन्टर्नल स्टॉरिज वाले टॉप मोडेल की कीमत मात्र 14,999 रुपये है अगर आप किसी फोन को एक्सचेंज में देकर इसे खरीदना चाहते है तो फ्लिपकार्ट की साइट पर आपको 8000 रुपये ऑफ तक की ऑफफर्स मिल जाएगी ।

वीवो कॉम्पनी के बदोलत आज कोई भी मध्यम परिवार वाला व्यक्ति भी 5G स्मार्टफोन खरीद पा रहा है और मुकेश अंबानी के jio की वजह से मध्यम वर्ग के लोग इंटरनेट का उपयोग कर पा रहे है दोस्तों ।

Also Read

अगर आपको यह vivo t2x 5g price in india जानकारी अछि लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और जो लोग medium रेंज फोन्स ले नहीं पाते उन्हे शेयर जरूर करें और कमेन्ट ककरके अपना फीडबैक जरूर से जरूर दे.

Spread the love

Leave a Comment